Pakistan Mohammad-

पीओके में आतंकी कैंपों को निशाना बनाने वाली भारतीय सेना की खबरों को Pakistan खारिज करता है

Pakistan ने उन खबरों को खारिज कर दिया कि भारतीय सेना ने पीओके में कम से कम चार आतंकी शिविरों को निशाना बनाया और कहा कि यह भारतीय “झूठ” का पर्दाफाश करने के लिए पी 5 देशों के राजनयिकों की यात्रा की व्यवस्था कर सकती है।
Foreign-Office-spokesman-Mohammad- Foreign Office,  Mohammad Faisal .

विदेश कार्यालय के प्रवक्ता मोहम्मद फैसल
प्रकाश डाला गया
Pakistan ने उन खबरों को खारिज कर दिया कि भारतीय सेना ने पीओके में कम से कम चार आतंकी शिविरों और पाक सेना की चौकियों को निशाना बनाया
इसमें कहा गया है कि यह भारतीय “झूठ” को उजागर करने के लिए P5 देशों के राजनयिकों की यात्रा की व्यवस्था कर सकता है।
भारतीय सेना ने दावा किया कि उसने कम से कम चार आतंकी शिविरों और कई पाक चौकियों को निशाना बनाते हुए भारी तोपखाने हमले शुरू किए थे Pakistan ने रविवार को उन खबरों को खारिज कर दिया कि भारतीय सेना ने पीओके में कम से कम चार आतंकी शिविरों को निशाना बनाया और कहा कि वह भारतीय “झूठ” का पर्दाफाश करने के लिए पी 5 देशों के राजनयिकों के क्षेत्र की यात्रा की व्यवस्था कर सकती है।
नई दिल्ली में भारत सरकार के सूत्रों के अनुसार, भारतीय सेना ने रविवार को जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा के साथ तंगधार सेक्टर के सामने कम से कम चार आतंकी शिविरों और कई Pakistan सैन्य ठिकानों को निशाना बनाते हुए भारी तोपखाने हमले किए, जिसमें पांच Pakistan सैनिक मारे गए।
भारतीय सेना द्वारा गोलाबारी में कम से कम चार-पांच आतंकवादियों के मारे जाने की खबर है, जिसने Pakistanपक्ष को काफी नुकसान पहुंचाया।
रिपोर्टों को खारिज करते हुए, विदेश कार्यालय के प्रवक्ता मोहम्मद फैसल ने कहा, Pakistan नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर भारत द्वारा लक्षित किए जा रहे कथित लॉन्चपैड्स के बारे में भारतीय मीडिया रिपोर्टों को स्पष्ट रूप से खारिज करता है।”
Pakistan सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने भी इन खबरों को खारिज कर दिया कि भारतीय मीडिया कथित आतंकी शिविरों को निशाना बनाकर “झूठा दावा कर रहा है”।
विदेश कार्यालय ने कहा कि Pakistan ने P-5 देशों (संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद के स्थायी सदस्य) से भारत को आतंकी लॉन्चपैड्स के बारे में जानकारी देने के लिए कहा है। इसने कहा कि Pakistan “भारतीय झूठ” को उजागर करने के लिए उन स्थानों पर पी 5 राजनयिकों की यात्रा की व्यवस्था करने को तैयार है।
इस बीच, Pakistan ने भारतीय सैनिकों द्वारा की गई गोलीबारी की निंदा करने के लिए भारतीय दूत गौरव अहलूवालिया को तलब किया कि इसने जुरा, शाहकोट और नोजहरी सेक्टरों में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के किनारे पांच नागरिकों को मार डाला।

Latest news : PAKISTAN REJECTS REPORTSMAHARASHTRA ASSEMBLY / THEY’RE MARRIED! JENNIFER

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here